Spread the love

Facebook Like Button एक सोशल मीडिया फ़ीचर है जो Facebook पर पोस्ट और पृष्ठों को लाइक करने की अनुमति देता है। जब आप किसी पोस्ट, फ़ोटो, वीडियो, या पृष्ठ के Like बटन पर क्लिक करते हैं, तो आप उस पोस्ट या पृष्ठ को एक पसंद का संकेत देते हैं। इससे पोस्ट के लेखक को यह दिखाई देता है कि उनकी पोस्ट पसंद की गई है और उनके साथीयों तथा फ़्रेंड्स द्वारा उसे कितने लोग पसंद करते हैं।

Facebook Like Button के माध्यम से एक पोस्ट को पसंद करने से अन्य लोग भी उसे देखते हैं और अगर वे भी उस पोस्ट को पसंद करते हैं तो उनके दोस्त और फ़्रेंड्स को यह दिखाई देता है। इससे पोस्ट की लोकप्रियता बढ़ती है और ज्यादा लोगों तक पहुंचती है।

Facebook Like Button Sound यह फेसबुक पर कई प्रतिक्रियाओं में से एक है, जिसमें लव, केयर, हाहा, वाह, सैड और एंग्री शामिल हैं। यदि आपके फ़ोन की ध्वनि चालू है, तो जब आप उन्हें क्लिक करते हैं तो वे सभी समान तेज़ ध्वनि उत्पन्न करते हैं – लेकिन क्या Facebook Like Button Sound  अचानक बदल गया है? नहीं, यह एक मूर्खतापूर्ण मज़ाक है!

जब आप किसी पोस्ट को लाइक करते हैं तो फेसबुक जो आवाज निकालता है, वह नहीं बदली है और वर्षों से वैसी ही है। शोर के अलग होने का दावा करने वाली कोई भी पोस्ट मूर्खतापूर्ण सोशल मीडिया शरारतें हैं जो आपको उनकी फोटो या स्टेटस को लाइक करने के लिए मूर्ख बनाने के लिए बनाई गई हैं। अभी, एक ट्रेंड इस प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है जिसमें लोग पोस्ट कर रहे हैं: “मैं नए फेसबुक लाइक बटन की ध्वनि पर हंस रहा हूं।”

By admin

Translate »